फोन पर परामर्श

सहार हर्बल फार्मेसी में कॉल करें

फोन पर परामर्श

आयुवेदाचार्य से बात करने के लिए हमें + 91-9219632232 पर काॅल करें (सुबह 9.00 बजे से रात्रि 9.00 बजे) सप्ताह का कोई भी दिन

Dr. Sheikh (गुप्त रोग विशेषज्ञ)

चाहे आप विश्व में किसी भी देश के नगारिक हो केवल आप +91-9050205100 पर फोन करके या वाटसअप पर डा0 शेख की सहार हर्बल फार्मेसी में संपर्क कर सकते है। आपको एक एंजेट द्वारा स्वागत किया जायेगा जो आपसे आपका नाम, संपर्क न0, आयु, लम्बाई, उचाँई, वजन, वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति आदि जानकारी नोट करता है। आपके वर्तमान स्वास्थ्य समस्या का विवरण आदि की जानकारी अत्यन्त महत्वपूर्ण है। उसके पश्चात वे आपकी समस्या का निदान करेगें।

हमारे आयुवेदाचार्य से आपकी सलाह टेलिफोनिक परामर्श के दौरान, आपका दिया गया विवरण आयुवेदाचार्य आपकी स्वास्थ्य समस्या को अच्छी तरह से समझता है, आपके लक्षणो और चिकित्सा के इतिहास को नोट करता है, और आपकी बिमारी का विस्तृत विश्लेष्ण करता है। वह यह उचित निदान करता है (यदि निदान की पुष्टि नहीं हुई है), और आपको उपचार के संभावित पाठयक्रम के बारे में सूचित करता है। आयुवेदाचार्य आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करने विशेष समस्या के लिए आयुवेदाचार्य द्वारा पेश किये गए विभिन्न उपचार विकल्पों का भी उल्लेख करते है। ऐसा करते समय, वह आपको अपनी समस्या के बारे में जानकारी देता है और बिमारी से निपटने के लिए सुझाव और मार्गदर्शन प्रदान करता है।

दवाओं का परीक्षण यदि आप दवाओं को प्राप्त करने की इच्छा व्यक्त करते हैं और आयुवेदाचार्य आयुर्वेदिक आधार पर उपचार करते है। दवा को आपके द्वारा प्रदान किए गए शिपिंग पते पर भेज दिया जाता है। दवाईयों के साथ-साथ आपको दवाईयाँ के लेने के तरीके और आपको किस तरह का खाना या परहेज करना चाहिए, इस बारे मे भी लिखित दिशा-निर्देश प्राप्त होगें। आहार योजना का पालन करने में मदद करने के लिए एक आहार चार्ट भी शामिल है। इसके अलावा, आपको अन्य बिमारियों के समाधान करने के लिए हमारी दवाईयों की एक पुस्तिका भी पार्सल के साथ भेजी जाती है।

दवाई मिलने पर हमारे आयुर्वेदाचार्य से संपर्क करें और दवा लेने से संबधित जानकारी की पुष्टि करें। आप नियमित रुप से दवाईयाँ लें और आहार योजना और जीवनशैली सलाह का पालन करें। यदि आप ऐसा करने में सफल रहते हैं तो निश्चित ही आपको लाभ होगा । अगर आप दवा समय पर नही लेते और सभी दिशा निर्देशो का पालन नही करते तो आपका स्वास्थ होना अंसभव है।